18 Months DA Arrears Update

18 Months DA Arrears Update : इस सप्ताह 18 महीने के लंबित महंगाई भत्ते (डीए) के बकाया के संबंध में केंद्र सरकार के कर्मचारी जल्द ही कुछ अच्छी खबर के लिए हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि मोदी सरकार एक बार में सरकारी कर्मचारियों (7th Pay Commission Latest Updates) के खाते में 2 लाख रुपये जमा कर सकती है।

कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि केंद्र सरकार (18 Months DA Arrears) के कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में वृद्धि के संबंध में एक कैबिनेट बैठक 16 मार्च को हो सकती है, जिसका अर्थ है कि मोदी सरकार के पास कर्मचारियों (18 Months DA Arrears Update) के लिए एक अच्छा होली का उपहार होगा।

18 Months DA Arrears Update : एक बार में 18 महीने के डीए एरियर के रूप में दिए जाने की उम्मीद 

इससे पहले मीडिया रिपोर्टों में जेसीएम की राष्ट्रीय परिषद के सचिव (स्टाफ पक्ष) शिव गोपाल मिश्रा का हवाला देते हुए कहा गया था कि परिषद ने सरकार (18 Months DA Arrears Update) के सामने अपनी मांग रखी है। लेकिन दोनों पक्ष अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में (7th Pay Commission) आगे कहा गया है कि कैबिनेट सचिव के साथ बातचीत हो चुकी है, जो अभी तक बेनतीजा रही है। महंगाई भत्ते (18 Months DA Update) के एकमुश्त भुगतान की मांग को लेकर मजदूर संघ लगातार दबाव बना रहा है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here