IPL Auction 2022

IPL Auction 2022 : ऑस्ट्रेलिया (Australia) के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से नाता टूटने के बाद फिर से दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम से जुड़कर खुश हैं।

बता दें कि दिल्ली से ही उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपने अभियान की शुरुआत की थी। यह वॉर्नर और दिल्ली दोनों के लिये ही अच्छी खबर है। दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के सह मालिक पार्थ जिंदल (Parth Jindal, co-owner of Delhi Capitals franchise) को विश्वास नहीं हो रहा है उन्हें वार्नर जैसा दिग्गज खिलाड़ी केवल छह करोड़ 25 लाख रुपये में मिल जाएगा।

IPL Auction 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे वार्नर 

जहां तक वॉर्नर का सवाल है तो सनराइजर्स (Sunrisers Hyderabad) के साथ उनके रिश्तों में पिछले साल खटास पैदा हो गयी थी जबकि उन्हें टूर्नामेंट के बीच में (IPL Auction 2022 Live Updates) कप्तानी से हटा दिया गया था और बाद में उन्हें अंतिम एकादश में भी जगह नहीं मिली थी।

https://twitter.com/DelhiCapitals/status/1492561959157649409?s=20&t=Zlpv2QBL7eJfs5v7lrh3wQ

वॉर्नर ने आईपीएल (Indian Premier League) की अपनी यात्रा दिल्ली फ्रेंचाइजी (Delhi Capitals) की टीम से ही की थी और उन्होंने फिर से इस टीम से जुड़ने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि मैंने जहां से शुरुआत की थी फिर से उसी टीम से जुड़ रहा हूं। मैं वास्तव में बहुत ज्यादा उत्साहित हूं और भारत में जल्द ही आप सभी से मिलने के लिए बेकरार हूं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here