Haryana School Timing Change

Haryana School Timing Change : 1 मार्च से हरियाणा राज्य के सभी सरकारी स्कूलों में सुबह 8 से दोपहर 2.30 बजे तक संचालित (Haryana School Timing Change) किए जाएंगे। इस संबंध में स्कूल शिक्षा निदेशालय (Directorate of School Education) ने आदेश जारी किया है। शिक्षा निदेशालय की तरफ से जारी आदेश के अनुसार, हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने 1 मार्च 2022 से स्कूलों के समय में बदलाव किया है। बता दें कि अब हरियाणा में स्कूल प्रात 8 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक खुलेंगे।

Haryana School Timing Change : मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने घोषणा की 

ज्ञात हो कि हरियाणा के स्कूल हाल ही में फिर से खुले हैं और अधिकांश छात्रों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं (Haryana School Timing Change News) शुरू कर दी गई हैं। हरियाणा में कक्षा 10, 11 और 12 के लिए ऑफलाइन सत्र (Skill Development University in Palwal) पहले ही 1 फरवरी से शुरू हो चुके हैं।

इससे पहले हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Chief Minister Manohar Lal Khattar) ने कहा कि कक्षा 9वीं से 12वीं तक (Haryana News) के छात्रों के लिए स्‍क‍िल डेवलपमेंट विषयों को लागू किया जाएगा, ताकि छात्रों को आत्मनिर्भर बनने में (Where is the first skill development university in India) मदद मिल सके। बता दें कि हरियाणा देश का पहला राज्‍य है, जिसने पलवल में स्‍कि‍ल डेवलपमेंट यूनिवर्स‍िटी (Skill Development University) बनाई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here