Battlegrounds Mobile India New Update 2022

Battlegrounds Mobile India New Update 2022 : गेम्स डेवलपर क्राफ्टन ने Battlegrounds Mobile India (BGMI) के लिए एक नया अपडेट लॉन्च किया है, जिसमें कई मुद्दों को ठीक किया गया है, जिनका प्लेयर बेस अभी सामना कर रहे हैं। आधिकारिक पैच नोट्स के अनुसार, नया अपडेट निंबस द्वीप से कूदने (BGMI Update) के बाद स्पीड की समस्या के लिए अत्यधिक मांग वाला समाधान लाता है।

Battlegrounds Mobile India New Update 2022
Battlegrounds Mobile India New Update 2022

यह एक बग है जिसने खिलाड़ियों को निंबस द्वीप (BGMI India New Update 2022) से कूदने के लिए एक गड़बड़ स्थान का दुरुपयोग करने के बाद तेजी से आगे बढ़ने की अनुमति दी। गिज्मोचाइना (Gizmochina) की रिपोर्ट के अनुसार, (Krafton) क्राफ्टन ने पुष्टि की है कि इस गड़बड़ी को वास्तव में ठीक कर दिया गया है। पैच उस समस्या के लिए एक समाधान भी लाता है जहां अन्य खिलाड़ियों के संवेदनशीलता कोड (BGMI Sensitivity Code) लागू नहीं होंगे।

Battlegrounds Mobile India New Update 2022 : BGMI में प्लेयर्स को स्पीड में गड़बड़ी समेत कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था

पैच उस समस्या (Problem in BGMI Game) के लिए एक समाधान भी लाता है जहां अन्य खिलाड़ियों के संवेदनशीलता कोड लागू नहीं होंगे। ये कोड आम तौर पर खिलाड़ियों को कैमरे के लिए अपनी कस्टम संवेदनशीलता सेटिंग्स साझा करने की अनुमति देते हैं, नीचे दृष्टि (ADS) और जाइरोस्कोप (Gyroscope) को दूसरों के साथ साझा करते हैं। इसके अलावा, इस अपडेट के साथ आने वाला आखिरी गेमप्ले-संबंधित (Bug BGMI Game) पैच उस समस्या को ठीक करता है जहां खिलाड़ी उस दायरे के माध्यम से देखने में असमर्थ थे।

Battlegrounds Mobile India New Update 2022

जब उनके पास क्रिसमस-थीम वाली मेरी टाइडिंग्स स्किन (Christmas-themed Merry Tidings Skin) उनके UZI से सुसज्जित थी। एक अलग से प्रकाशित पैच नोट (BGMI New Update 2022) में, क्राफ्टन ने यह भी कहा है कि उसने एक प्रीमियम क्रेट (Premium Crate) के साथ एक समस्या को ठीक कर दिया है जो 10, 20, या 30 बार क्रेट खोलने पर गारंटीड रिवॉर्डस (Guaranteed Rewards) के साथ एक अनपेक्षित वस्तु देता है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here