4th Wave Of Corona In India

4th Wave Of Corona In India : कोरोना (Corona) से दुनिया की जंग अब भी जारी है। तमाम देशों में वैक्सीनेशन (Vaccination) का कार्यक्रम तेजी से चलाया जा रहा है। इधर कोरोना टेस्ट भी काफी कम होने लगे हैं, इसके बावजूद दुनियाभर के कई देशों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organization) ने भी इस बात पर चिंता जताई है। हालांकि, देश में कोरोना की तीसरी लहर (3rd Wave of Corona) अब थम चुकी है और संक्रमण के दैनिक मामले 3000 से नीचे आ चुके हैं। 

4th Wave Of Corona In India : पड़ोसी देशों में बढ़ रहे कोरोना के केस

चीन, हॉन्गकॉन्ग (Hong Kong), सिंगापुर (Singapore) और दक्षिण कोरिया (South Korea) जैसे देशों में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिनों में बढ़ोतरी देखने को मिला है, ऐसे में सरकार अलर्ट (World Health Organization) मोड में है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Health Minister Mansukh Mandaviya) ने जीनोम सीक्वेंसिंग और कोरोना के (4th Wave Of Corona In India) मामलों पर पैनी नजर रखने के लिए कहा है।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Health Minister Mansukh Mandaviya) के नेतृत्व में बुधवार को हुई एक रिव्यू मीटिंग (3rd Wave of Corona) में कोविड-19 (COVID-19) के हालात और देश में टीकाकरण अभियान के संबंध में निर्देश दिए गए। यही नहीं 27 मार्च से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों (International Flights) को फिर से शुरू करने के फैसले पर भी एक बार फिर से विचार किया गया। 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here