Aamir-Kiran Divorce

Aamir-Kiran Divorce : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के बीच तलाक की खबरों ने फिल्मी-जगत के साथ-साथ उनके फैन्स को भी चौंका दिया। अचानक आई इस खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस के होश उड़ा दिए। लगभग 15 साल तक साथ रहने के बाद इस कपल के अलग होने का फैसला उनके चाहने वालों को खल रहा था। ऐसे में अब आमिर और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने मिलकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो बताना चाह रहे हैं कि वे दोनों इस फैसले से काफी संतुष्ट और खुश हैं।

ADVERTISEMENT

Aamir-Kiran Divorce की खबरों ने सभी को चौंकाया 

शेयर किये विडियो में दोनों ने कहा है कि, हमारा परिवार अभी भी एक ही है बस रिश्ते बदल गए हैं। आमिर ने कहा कि पानी फाउंडेशन (Paani Foundation) हमारे लिए हमारे बेटे आजाद की तरह है। इसलिए हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे और आप लोग हमारे लिए दुआ करिए, प्रार्थना करिए ताकि हम लोग खुश रहें। आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि, 15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा।

Aamir-Kiran Divorce

अब हम दोनों अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करेंगे-जो कि एक पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। उन्होंने बताया कि हमने कुछ समय पहले ही अलग होने का फैसला कर लिया था और अब हम अलग रहने में काफी सहज महसूस कर रहे हैं। हमदोनो अपने बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश पूरी जिम्मेदारी के साथ करेंगे। हम अपने फिल्मों के लिए और अपने पानी फाउंडेशन के लिए संयुक्त रूप से काम करते रहेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here