बॉलीवुड की दुनिया के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार उम्र के इस पड़ाव पर हैं कि उनकी सेहत की चिंता हमेशा सताती रहती है। अभी दिलीप कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता स्वास्थ्य कारणों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए हैं। हालांकि, वह रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए हैं। बॉलीवुड के सीनि‍यर अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्‍हें पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। सीनि‍यर अभिनेता की पत्‍नी सायरा बानो ने बताया कि दिग्‍गज एक्‍टर दिलीप कुमार को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 उन्‍होंने कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। बता दें क‍ि द‍िलीप कुमार की उम्र 98 साल की हो चुकी है और उम्र संबंधी समस्‍याओं का वह काफी लंबे समय से सामना कर रहे हैं। अभी व‍िस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने इस बात की जानकारी दी है। इस खबर के बाहर आते ही उनके चाहने वाले परेशान हो गए हैं। सायरा बानो ने कहा है कि उम्मीद है कि हम जल्द ही अस्पताल से घर जाएंगे बस ईश्वर की कृपा बनी रहें।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here