Amazon Prime Day Sale 2021

Amazon Prime Day Sale 2021 : हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न ने अपने प्राइम डे सेल 2021 के डेट का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि इस साल अमेज़न प्राइम की भारत में पांचवी एनिवर्सरी है। इस मौके को सेलीब्रेट करने के लिए Prime Day 2021 सेल की तारीखों का ऐलान किया है। इसी के साथ अमेज़न प्राइम मेम्बेर्स जो कि इसके इंतजार में थे, उनका भी इंतजार खत्म हो गया है। प्राइम सेल (Amazon Prime Day Sale 2021) 26 जुलाई और 27 जुलाई दो दिनों तक रहेगी और ग्राहकों को इस एनिवर्सरी सेल के दौरान शानदार डील्स और ऑफर्स (Deals & Offers) मिलेंगे।

ADVERTISEMENT

सेल 26 जुलाई से शुरू होकर 27 जुलाई तक चलेगी इस सेल के दौरान अमेज़न 300 नए प्रोडक्ट्स लांच करने वाला है, जिनमे अलग अलग कैटेगिरी की चीजे शामिल हैं। जिन्हें ग्राहक खरीद पाएंगे और बचत भी कर पाएंगे इस सेल की खास बात ये है की इस बार छोटे और लोकल दुकानदारो को भी अमेज़न मौका दे रहा है। सेल के दौरान सहेली लांचपैड जैसे प्रोग्राम के सेलर प्रोडक्ट्स पर भी डील करेंगे।

दो दिन तक चलने वाले इस Amazon Prime Day Sale के लिए बहुत बड़ी तादाद में छोटे विक्रेता 8 से 24 जुलाई तक डील्स को क्रिएट कर पाएंगे। बकौल Amazon, प्राइम मेम्बेर्स बेस्ट डील्स और नए प्रोडक्ट्स के लांच को पाएंगे जिसमे स्मार्ट फ़ोन, एप्लायंसेज, टीवी, अमेज़न डिवाइस (Amazon Device) एवं इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण आदि प्रोडक्ट्स शामिल होंगे।

Amazon Prime Day Sale 2021 सेल में भारी छूट 

प्राइम डे की खरीददारी पर ग्राहक 10 प्रतिशत तक का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। प्राइम डे सेल में HDFC BANK डेबिट, क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। सेल के दौरान मोबाइल और एक्सेसरीज पर 60 प्रतिशत तक, टीवी एंड एप्लायंसेज कैटेगिरी पर 65 प्रतिशत तक, किचन और होम एप्लायंसेज कैटेगिरी पर 70 प्रतिशत तक, फायर टीवी और किंडल पर 50 प्रतिशत तक और अमेजन ब्रॉड्स पर 70 प्रतिशत तक की भारी छूट रहेगी।

Amazon के पेमेंट गेटवे यानि अमेज़न पे (Amazon Pay) से पेमेंट करने पर 1000 रुपए का कैशबैक और अमेज़न प्राइम मेम्बेर्स जो अमेज़न पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करेंगे उन्हें 5 प्रतिशत तक छुट और अनलिमिटेड रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here