Ankita Singh Murder Case

Ankita Singh Murder Case : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) ने दुमका में हुए दिल दहला देने वाली घटना के बाद अंकिता के परिजनों को 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने और फास्ट ट्रैक कोर्ट से कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।

दूसरी ओर राष्ट्रीय महिला आयोग (National Women Commission) ने झारखंड के पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर दुमका में 12वीं की छात्रा को जलाने की घटना की निष्पक्ष जांच करने का आग्रह किया है।

Ankita Singh Murder Case : आयोग ने सात दिनों में पुलिस से रिपोर्ट देने को कहा है

मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक, इस हत्याकांड के दूसरे आरोपी नईम उर्फ छोटू खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुमका एसपी अंबर लकड़ा (Dumka SP Amber Lakra) ने इस बात की जानकारी दी कि आरोपी को गिरफ्तार करके दुमका कोर्ट (Ankita Singh Murder Case) में पेश कर जेल भेजा गया है।

 

आपको बता दें कि इस घटना में झारखंड के दुमका में 23 अगस्त को शाहरुख नामक एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 19 साल की युवती को जिंदा जला दिया। घटना में 90 फीसदी झुलस गयी युवती को इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार दोपहर उसकी मौत हो गई थी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here