Aryan Khan Drugs Case Latest News

Aryan Khan Drugs Case Latest News : पिछले साल तीन अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स (Aryan Khan Arrest News) मामले में गिरफ्तार हुए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Bollywood Actor Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मामले में बड़ी जानकारी मिली है।

एसआईटी (SIT) की जांच में सामने आया है कि ऐसा कोई सबूत नहीं मिला की आर्यन खान, इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेड (International Drugs Syndicade) का हिस्सा थे। ऐसे में माना जा रहा है कि आर्यन को ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिल सकती है। हिंदुस्तान टाइम्स (Hindustan Times) को मामले से जुड़े लोगों ने नाम ना छापने की शर्त पर ये जानकारी दी है।

Aryan Khan Drugs Case Latest News : जानिये क्या है पूरा मामला 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan’s son Aryan Khan) को तीन अक्टूबर, 2021 को मुंबई में एक क्रूज (Drugs Case Latest News) पर छापेमारी के दौरान एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया। उनके साथ अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant Arrest News) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha Arrest News) और 17 अन्यों को भी गिरफ्तार किया गया।

करीब बीस दिन जेल में गुजारने के बाद कोर्ट ने आर्यन को जमानत पर रिहा कर दिया गया। एचटी (Hindustan Times) ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया कि आर्यन के व्हाट्सएप चैट (Whatsapp Chat) से भी ऐसा आभास नहीं होता कि वो ड्रग्स के इंटरनेशनल सिंडिकेट (International Syndicate) का हिस्सा थे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here