Ind Vs Eng Series

Ind Vs Eng Series : इंग्लैंड दौरे पर गए टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्होंने इस सीजन के अपने पहले ही मैच में अपनी स्पिन गेंदबाज़ी का जलवा दिखा दिया है। सरे की ओर से खेल रहे अश्विन ने समरसेट (Surrey vs Somerset) के खिलाफ मैच की दूसरी पारी में सिर्फ 27 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए और समरसेट की टीम को मात्र 69 रनों पर ढेर कर दिया।

Ind Vs Eng Series : काउंटी क्रिकेट में आश्विन का जलवा बरकरार 

इस मैच के दौरान अश्विन ने सिर्फ 15 ओवर गेंदबाजी कर यह 6 विकेट चटकाए। बता दें कि इससे पहले समरसेट की पहली पारी में उन्होंने 99 रन खर्च कर सिर्फ एक विकेट अपने नाम किया था। हलांकि, उन्हें इस मैच में बल्लेबाजी का मौका भी मिला था लेकिन वो पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट होकर पवेलियन लौट गए।

 सरे की टीम ने इस मैच की दोनों पारियों में गेंदबाजी की शुरुआत अश्विन से ही कराई। तब अश्विन ने 43 ओवर गेंदबाजी कर सिर्फ एकमात्र विकेट अपने नाम किया था। उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कुल 49 बार पांच या उस से अधिक विकेट एक पारी में लिया है। उन्होंने काउंटी क्रिकेट में अब तक 7वीं बार 5 या इससे ज्यादा विकेट लेने का यह कारनामा दोहराया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here