Asia Cup 2022 IND vs HK

Asia Cup 2022 IND vs HK : एशिया कप में अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय टीम का सामना आज अपने ग्रुप की तीसरी टीम हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में होगा। आज के इस मैच में भारतीय टीम अपनी मिडल ऑर्डर बैटिंग (Asia Cup 2022 IND vs HK Live Score) में भले एक या दो बदलाव कर ले लेकिन वह अपने टॉप 3 बल्लेबाजों को मैच में उतारकर उनसे खोई हुई फॉर्म को प्राप्त करने की उम्मीद करेगा।

Asia Cup 2022 IND vs HK : ऋषभ पंत को मौका मिलने की उम्मीद 

केएल राहुल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे बल्लेबाजों के लिए यह लय में लौटने का सुनहरा मौका भी होगा। रोहित शर्मा की टीम के लिए ग्रुप ए का यह मैच नेट अभ्यास (Asia Cup 2022) से अधिक नहीं होगा चूंकि हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) की टीम में भारत और पाकिस्तान मूल के ही खिलाड़ी हैं, जो इन दोनों देशों की प्रथम श्रेणी टीमों (Asia Cup 2022 IND vs HK) में भी शायद जगह नहीं बना पाते।

Asia Cup 2022 IND vs HK
Asia Cup 2022

भारत की नजरें 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (t-20 world cup) के लिए सही टीम संयोजन तलाशने पर भी है। हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) के पास पाकिस्तान (Pakistan) जैसे गेंदबाज (Asia Cup) तो नहीं है लेकिन उसे हल्के में भी नहीं लिया जा सकता क्योंकि एक अनजान टीम के प्रदर्शन को लेकर कयास नहीं लगाया जा सकता।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here