Asia Cup-T20 World Cup Bangladesh captain Shakib Al Hasan

Asia Cup-T20 World Cup Bangladesh captain Shakib Al Hasan : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने शनिवार को अपने मुख्य ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को आगामी एशिया कप, न्यूजीलैंड ट्राई सीरीज और टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किया।

ADVERTISEMENT

एशिया कप संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में खेला जायेगा और ऑस्ट्रेलिया अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप की मेजबानी करेगा। बीसीबी (Bangladesh Cricket Board) ने 27 अगस्त से खेले जाने वाले एशिया कप (Asia Cup) के लिये 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

Asia Cup-T20 World Cup Bangladesh captain Shakib Al Hasan : टीम में मुनीम शहरियार और नजमुल हुसैन शांटो को जगह नहीं 

बीसीबी (Bangladesh Cricket Board) ने काफी हफ्तों की अनिश्चितता के बाद यह घोषणा की क्योंकि शाकिब (Shakib Al Hasan) को बोर्ड ने कहा था कि वो बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Board) की ओर से खेलने या एक सट्टेबाज कंपनी बेटविनर न्यूज (Betwinner News) से साझेदारी बनाए रखने में किसी एक का चयन करें। शाकिब ने अंत में कंपनी से करार खत्म कर दिया।

उन्हें मोमिनुल हक (Mominul Haq) के हटने के बाद जून में टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। बांग्लादेश ने एशिया कप के लिये अपनी टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम (Bangladesh Cricket Board) में कई बदलाव किये जिसमें लिटन दास (Liton Das) को चोटों के कारण टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया। मध्यक्रम बल्लेबाज सबीर रहमान (Sabir Rehman) की टीम में वापसी हुई है जबकि मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने भी टीम में वापसी की है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here