WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक ने बीते हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करते ही बिग ई (Big E) पर हमला कर दिया था। उस हमले के बाद ब्लैक ने सोशल मीडिया पर द न्यू डे का नाम लेकर पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल पर तंज़ कसा है। इंस्टाग्राम पर ब्लैक ने काले कपड़ों में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने द न्यू डे पर भी तंज़ कसा है। उनके द्वारा कैप्शन में लिखी गई लाइन (It’s a new day, yes it is) को द न्यू डे के मेंबर्स की एंट्री के दौरान तब सुना जाता था, जब बिग ई, कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) साथ थे। दुर्भाग्यवश WWE ने बिग ई को सिंगल्स पुश देने की चाह में इस ग्रुप को तोड़ दिया है। अभी तक द न्यू डे से अलग होने का फैसला बिग ई के लिए कारगर साबित हुआ है।

इस बीच वो WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने और WrestleMania 37 में भी चैंपियन के तौर पर एंट्री ली, लेकिन साल के सबसे बड़े शो में उन्हें अपोलो क्रूज़ (Apollo Crews) के हाथों हार का सामना करना पड़ा और अपना टाइटल गंवाना पड़ा था। कई हफ्तों से WWE डरावने प्रोमो को दिखाकर एलिस्टर ब्लैक के वापसी के संकेत दे रही थी। इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में हुए फेटल-4-वे WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में ब्लैक ने बिग ई पर अटैक कर उनके दोबारा चैंपियन बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया था। मौजूदा स्थिति को देखते हुए WWE बिग ई vs एलिस्टर ब्लैक स्टोरीलाइन को शुरू कर सकती है। हालांकि अभी उनके मैचों में कोई टाइटल दांव पर नहीं लगा होगा, लेकिन ये दोनों सुपरस्टार्स WWE यूनिवर्सल चैंपियन के अगले चैलेंजर के रूप में उभर कर सामने आ सकते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here