BAN vs AFG

BAN vs AFG : बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज (ODI series) 1-2 से हारने के बाद अफगानिस्तान पर अब टी20 सीरीज (T20 series) में भी हार का साया मंडराने लगा है। दो टी-20I मैचों की सीरीज के पहले मैच में अफगान टीम बंगलादेश के स्टार स्पिनर नसुम अहमद (Nasum Ahmed) की फिरकी में फंसकर पहला मैच गंवा बैठी।

ADVERTISEMENT

बता दें कि पहले बल्लेबाज़ी करते हुए (Cricket News) मेजबान बांग्लादेश ने उसके सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन अफगानि0स्तान की टीम सिर्फ 94 रन बनाकर ढेर हो गई। दो टी-20I मैचों की सीरीज का दूसरा और निर्णायक मैच (Final Match) शनिवार 5 मार्च को खेला जाएगा।

BAN vs AFG : Nasum Ahmed के जाल में फंसी अफगान टीम

बाएं हाथ के स्पिनर नासुम अहमद (Nasum Ahmed) ने 10 रन देकर 4 विकेट लिए, जिसकी मदद से बांग्लादेश ने पहले टी20 मैच में अफगानिस्तान को 61 रन से हरा दिया। तेज गेंदबाज शरीफुल इस्लाम (Shariful Islam) ने 29 रन देकर 3 विकेट लिए।

 वहीं बाएं हाथ के (BAN vs AFG) स्पिनर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए। अफगानिस्तान का स्कोर 5वें ओवर में (Cricket News) चार विकेट पर 20 रन था। अफगानिस्तान टीम शुरूआती झटकों से उबर नहीं सकी और 17.4 ओवर में 94 रन पर ही सिमट गई।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here