Bappi Lahiri Death News

Bappi Lahiri Death News : मशहूर गायक और संगीतकार बप्पी लहरी (Bappi Lahiri Death) का मंगलवार की रात मुंबई के एक अस्पताल में 69 साल (Bappi Lahiri Age) की उम्र में निधन हो गया। वह पिछले काफी दिनों से बीमार (Bappi Lahiri Death News) चल रहे थे।

बप्पी दा (Bappi Da) के नाम से मशहूर बप्पी लहरी अपने (Latest Bollywood News In Hindi) खास अंदाज के लिए जाने जाते थे। बता दें कि 1970-80 के दशक में बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने अपने गानों से धूम (Bappi Lahiri Superhit Songs) मचा दी थी।

Bappi Lahiri Death News : बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

प्राप्त जानकारी के अनुसार (Bappi Lahiri Death News) बप्पी लहरी का निधन मंगलवार रात OSA (Obstructive Sleep Apnea) के कारण हुआ था। बप्पी लहरी का पिछले काफी समय से इलाज चल रहा था, वह कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे।

उनके करीबियों ने बताया (Bappi Lahiri Death News In Hindi) कि करीब एक महीने के बाद सोमवार (Bappi Lahiri Age) को ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी, लेकिन मंगलवार (Bollywood News) को फिर से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी। परिवार ने एक डॉक्टर को घर बुलाया और उसके बाद उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here