Women's IPL

Women’s IPL : बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि बोर्ड ने 2023 एक पूर्ण महिला इंडियन प्रीमियर लीग (Women’s Indian Premier League) शुरू करने का एक बहुत अच्छा समय होगा जो पुरुषों के आईपीएल (BCCI wants to start women’s IPL) टूर्नामेंट जितना ही बड़ा और सफल होगा। पीटीआई (PTI) से बातचीत में गांगुली ने कहा, हम एक पूर्ण महिला आईपीएल (FULL WOMEN’S IPL) आयोजित करने के स्तर पर हैं और ये निश्चित रूप से होने जा रहा है।

Women’s IPL : BCCI हर साल महिला T20 चैलेंज का आयोजन करता है

गौरतलब है कि BCCI हर साल आईपीएल से पहले महिला T-20 चैलेंज (Women’s T20 Challenge) का आयोजन करता आ रहा है। जिसमे 3 टीमों को शामिल किया गया था। हालांकि, कोविड-19 की वजह से पिछले साल महिला टी20 चैलेंज 2021 में आयोजित नहीं किया गया था जबकि आईपीएल की मेजबानी की गई थी। जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemima Rodrigues) और स्मृति मंधाना (Captain Smriti Mandhana) जैसी कई भारतीय महिला क्रिकेटरों ने बीसीसीआई से महिला आईपीएल (Women’s IPL) की शुरुआत करने का आग्रह किया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here