Bengal Primary School Reopen News

Bengal Primary School Reopen News : कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद ज्यादातर राज्यों में कोरोना पाबंदियों (Covid Restriction) में ढील दी जा रही है। राज्यों में सभी जरूरी (Bengal Primary School Reopening Update) गतिविधियों को बहाल किया जा रहा है।

इन सबके बीच बंगाल में भी कई पाबंदियों में ढील का ऐलान किया गया है। बंगाल की ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार ने राज्य में 16 फरवरी से सभी प्राइमरी स्कूलों को फिर से खोलने का ऐलान किया है। हालांकि,  नाइट कर्फ्यू (Bengal Night Curfew News) पहले की ही (Bengal Primary School Reopening Update) तरह रात 12 से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा।

Bengal Primary School Reopen News : ममता बनर्जी ने स्कूलों को खोलने का आदेश दिया 

इससे पहले हाल ही में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा था कि अगर कोरोना के नए वेरिएंट नहीं आते हैं तो हम वैकल्पिक दिनों में प्राथमिक कक्षाओं (Alternate Days) के लिए स्कूलों को फिर से खोलने के बारे में सोच सकते हैं। मालूम हो कि कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद 3 फरवरी से राज्य में 8वीं से 12वीं कक्षा के लिए स्कूलों को फिर से खोल दिया गया था।

ममता बनर्जी (Bengal Primary School Reopen News) ने पहले कहा था बंगाल में COVID-19 की स्थिति में सुधार हुआ है। कक्षा 8 से 12 के लिए 3 फरवरी को स्कूल फिर से खुलेंगे। सभी छात्रों, कर्मचारियों और शिक्षकों (Students, Staff And Teachers) को सख्त COVID-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) का पालन करने के लिए कहा गया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here