बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत को आज एक साल हो गए और आज 14 जून को उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल आज ही के दिन यानि कि 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में संदेहास्पद अवस्था में मृत मिले थे। इस बीच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई CBI) ने आज सोमवार को दिवगंत अभिनेता की मौत की तहकीकात को लेकर एक बड़ा बयान जारी करके बताया है कि अभी तक दिवगंत कलाकार सुशांत सिंह की मौत की जांच अभी भी चल रही है, यह बंद नही हुयी है। केंद्रीय जांच एजेंसी के एक वरीय अधिकारी ने कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी सीबीआई जांच (CBI investigation) अभी भी जारी है और मामले के सभी बिन्दुओं पर गहनतापूर्वक अधयन्न किया जा रहा है। न्‍यूज एजेंसी, एएनआई (ANI) के अनुसार, सीबीआई अधिकारी ने कहा, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी सीबीआई जांच अभी भी सभी दृष्टिकोणों से जारी है और मामले के सभी पक्ष पर बारीकी से गौर किया जा रहा है।

ADVERTISEMENT

दरअसल, नवोदित अभिनेता की मौत के एक साल हो जाने के बाद भी सीबीआई को करीब इस मामले में 11 महीने जांच करते हुए हो गए हैं, लेकिन जांच एजेंसी के अब तक इस मामले में किसी ठोस निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंची है। इसे लेकर दिवगंत अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया में सीबीआई (CBI) की भी कड़ी आलोचना की जा रही है। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल आज ही के दिन यानि कि 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी पहली पुण्‍यतिथि पर आज बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों ने उन्‍हें याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की हैं। बॉलीवुड के इस प्रतिभावान एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक साल हो गए हैं और आज 14 जून को उनकी 1st डेथ एनिवर्सरी है। सोशल मीडिया में कल से दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कमेंट्स, ट्वीट्स और फोटोज लगातार ट्रेंड कर रहे हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here