Bigg Boss 15 Winner

Bigg Boss 15 Winner : बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) में कड़ी टक्कर थी। जिसमें तेजस्वी ने बाजी मार ली। एक्ट्रेस की जीत से लोग खासे नाराज़ हैं। उन्होंने इस शो को फिक्स बताया और कहा कि प्रतीक सहजपाल इसे ज्यादा डिजर्व करते थे। लोगों ने ये भी कहा कि वे कलर्स की बहू हैं इसलिए उन्हें विनर बनाया गया। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि पूरा स्क्रिप्टिड शो (Scripted Show) है, ट्रॉफी कोरियर कर दिया करो।

Bigg Boss 15 Winner : Tejasswi Prakash और Prateek Sahajpal में कड़ी टक्कर थी

तेजस्वी की जीत से लोग भड़के हुए हैं। एक ने लिखा- जब बिग बॉस (Bigg Boss 15) में एक तरफा ही खेल होता है तो क्यों न इसे बायकॉट कर दिया जाए। क्योंकि कलर्स अपने ही कलाकारों को जीताने वाले हैं तो देखने से क्या फायदा। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash BB15 Winner) ने प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा (Karan Kundra) और शमिता शेट्टी को मात देकर ये ट्रॉफी अपने नाम की है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चाहनेवालों ने उन्हें बहुत पहले ही विजात घोषित कर दिया था और लोगों को बता दिया था कि तेजस्वी प्रकाश (Bigg Boss 15 Winner) इस बार शो की विजेता बनेगीं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here