Bihar Corona Guideline

Bihar Corona Guideline : बिहार में कोरोना की स्थिति पर नियंत्रण को देखते हुए स्कूलों से लेकर दफ्तरों (Guidelines Issued For Offices And Shops) और दुकानों तक को खोलने की अनुमति दी गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने खुद इन गाइडलाइन के नियमों (Schools And Colleges Will Open In Bihar) की जानकारी साझा की।

सीएम के (Bihar Corona Guideline) अनुसार कोरोना की स्थिति की समीक्षा के बाद स्थिति में सुधार को देखते हुए 8वीं कक्षा तक के सभी विद्यालय 50 फीसदी क्षमता (50 percent capacity) के साथ तथा 9वीं और उसके ऊपर की क्लास से संबंधित सभी स्कूलों और कॉलेजों (Schools and Colleges) के साथ साथ कोचिंग संस्थान (Coaching Institute) 100 फीसदी उपस्थिति के साथ खुल सकेंगे।

Bihar Corona Guideline : बिहार में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में 

नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने कहा कि सभी सरकारी दफ्तर (Bihar Corona Guideline News) हर रोज सामान्य रूप से खुलेंगे। केवल टीका लगवाने वाले लोगों को ही दफ्तर में आने की अनुमति होगी। इसके अलावा सभी दुकानें, प्रतिष्ठान, शॉपिंग मॉल और धार्मिक स्थल (Shops, Shopping Malls and Religious Places) सामान्य रूप से खुल सकेंगे। वहीं सभी पार्क सुबह 6 बजे से (Parks Will Open From 6 Am To 2 Pm) दोपहर 2 बजे तक खुलेंगे।

Bihar Corona Guideline

साथ ही सिनेमा हॉल, क्लब, जिम, स्टेडियम, स्वीमिंग पूल, रेस्टोरेंट (Cinema Hall, Club, Gym, Stadium, Swimming Pool, Restaurant) एवं खाने की दुकानें 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुल सकेंगी। नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने लोगों से अपील की है कि हम सभी बिहारवासियों को कोविड के कारण अभी भी सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से कहा कि मास्क के इस्तेमाल के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग नियमों (Social Distancing Rules) का पालन करना जरूरी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here