Bihar News

Bihar News : लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कई मुद्दों पर घेरते हुए बिहारमें राष्ट्रपति शासन (President rule in Bihar) लगाने की मांग कर दी। पासवान ने कहा कि बिहार (Bihar News) में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए ताकि अवैध शराब के सेवन से हो रही मौतों को रोका जा सके।

ADVERTISEMENT

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा के साथ बिगड़ते रिश्तों को लेकर भी तंज कसा। चिराग (Chirag Paswan) ने कहा कि नीतीश कुमार जानबूझकर पेगासस (Pegasus), जाति जनगणना (Caste Census), जनसंख्या-नियंत्रण बिल (Population Control Bill) और बिहार को विशेष दर्जे (Special Status) जैसे विषयों पर अपनी मंशा जाहिर करते हैं।

Bihar News : चिराग ने जहरीली शराब को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र 

आगे चिराग ने कहा कि शराबबंदी का हम भी समर्थन करते हैं, लेकिन शराब कहीं बंद नहीं है। जहरीली शराब पीने से मौत हो रही है। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले हम के प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा था कि प्रधानमंत्री तीन कृषि कानूनों को वापस ले सकते हैं, तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) शराबबंदी कानून की समीक्षा क्यों नही कर सकते है। उन्होंने कहा था कि शराब बंद करना सिर्फ कहा जा सकता है बाकी जमीनी तौर पर इसे लागू नहीं किया जा सकता।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here