बिहार की सियासत में आया भूचाल थमने का नाम नही ले रहा है। आए दिन बिहार के नेताओं का एक दल से दुसरे दल में आना-जाना राज्य में आम बात हो गयी है। इसी क्रम में में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह (Maheshwar Singh) आज यानि शनिवार को अपने समर्थकों के साथ लालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में शामिल हो गए। श्री सिंह को राजद की सदस्यता दिलाते हुए राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar Government) की गिरी हुई सरकार का गिरना लगभग तय है।

तेजस्वी ने पूर्व विधायक महेश्वर सिंह का राष्ट्रीय जनता दल में गर्मजोशी से स्वागत करते हुए कहा कि श्री सिंह एक अनुभवी नेता हैं। उन्होंने आगे कहा कि इनके आने से राजद संगठन और अधिक मजबूत होगा।तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार नौजवानों के साथ धोखा और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि आज बिहार में किसी भी सरकारी दफ्तर में रिश्वत के बिना कोई काम नहीं हो रहा है। अफसरशाही इतनी बढ़ गई है कि मंत्री को भी इसके खिलाफ आवाज उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा, बिहार में नितीश सरकार में भ्रष्ट अधिकारियों के सहारे सरकार चल रही है। भ्रष्ट अधिकारी, मंत्री और विधायक पर हावी हैं।

तेजस्वी का हमला, नितीश सरकार को गिरी सरकार बताया

राज्य के समाज कल्याण विभाग के मंत्री मदन सहनी ने जो कुछ भी कहा है, वह बिलकुल सही है। मंत्री ने जो आरोप लगाए उसके छींटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी पड़ी हैं। तेजस्वी ने बिहार में ट्रान्सफर के नाम पर कमाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं, तभी से यह राज्य में यही गोरखधंधा चल रहा है। तेजस्वी ने कहा कि सत्ता पक्ष के कई विधायक भी मौजूदा सरकार की कार्यप्रणाली से नाराज हैं। उन्होंने एकबार फिर नीतीश सरकार को सांठ-गांठ से बनी सरकार बताते हुए कहा, यह एक गिरी हुई सरकार है, जिसका गिरना बिल्कुल तय है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here