Bloody Brothers

Bloody Brothers : अभिनेता जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और जीशान अय्यूब ब्लडी ब्रदर्स नामक एक नई वेब श्रृंखला में नजर आएंगे। शाद अली द्वारा अभिनीत, छह एपिसोड वाली इस सीरीज में दो भाइयों, जग्गी और दलजीत (OTT platform) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

जहां बड़ा भाई जग्गी एक समृद्ध और खुशहाल जीवन का आनंद लेता है, वहीं छोटा दलजीत एक पुरानी किताबों की दुकान और कैफे चलाने के लिए संघर्ष करता है। उनका (Bloody Brothers Web Series) जीवन नियंत्रण से बाहर हो जाता है जब एक दुखद दुर्घटना होती है और अविश्वास उनके जीवन को घेरने लगता है, जिससे उनके और आसपास के सभी लोगों के बीच (Bloody Brothers will soon come on OTT platform) दरार पैदा हो जाती है।

Bloody Brothers : बीबीसी स्टूडियोज इंडिया एवं अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है

शो के बारे में बताते हुए अप्लॉज एंटरटेनमेंट (Applause Entertainment) के सीईओ समीर नायर (CEO Sameer Nair) ने कहा कि हालांकि हम लॉन्च के लिए रेडी हैं, हमें ZEE5 के साथ अपने तीसरे सहयोग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। गतिशील शाद अली द्वारा अभिनीत और शानदार जोड़ी जयदीप द्वारा सुर्खियों में है। जयदीप अहलावत और जीशान अय्यूब अभिनीत ब्लडी ब्रदर्स (Bloody Brothers) भाईचारे, प्रेम, अपराध और ड्रामा की एक ट्विस्टेड कहानी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here