Bollywood News

Bollywood News : मशहूर बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा आजकल अपनी फिल्म डेंजरस को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये बॉलीवुड की पहली लेस्बियन क्राइम-थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने निर्देशित किया है। हाल ही में इस फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसपर जमकर बवाल मच गया।

ADVERTISEMENT

लोग जमकर भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगे। इस फोटो के कैप्शन में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने लिखा है – ये मेरी और सोनिया की जांघ की फोटो नैना गांगुली ने खींची है। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने अभिनेत्री नैना की तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छी फोटोग्राफर कहा है।

Bollywood News : निर्माता का विवादों से रहा है पुराना नाता 

हालांकि, दोनों ही अभिनेत्रियां अभी बॉलीवुड में अभी कुछ ख़ास फेमस नहीं है। लेकिन गौर करने वाली बात ये होगी कि ये क्राइम-थ्रिलर फिल्म इन एक्ट्रेसेज़ के करियर को किस मोड़ पर ले जाती है। बहरहाल इस अजीब फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है- आपकी नियत से हम वाकिफ हैं राम गोपाल वर्मा। एक यूजर ने कमेंट किया- हमे बहुत अच्छी तरह से पता है कि इस इंडस्ट्री में हीरोइनों के साथ क्या होता है।

https://www.instagram.com/p/COdFOHzJrXb/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि इस क्राइम-थ्रिलर फिल्म डेंजरस में अभिनेत्री अप्सरा रानी के साथ नैना गांगुली मुख्य रोल में हैं। दोनों एक्ट्रेसेज ने इस फिल्म में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। ट्रेलर को मिलियंस में व्यूज मिल चुके हैं। फ़िलहाल बॉलीवुड की पहली लेस्बियन क्राइम-थ्रिलर फिल्म के रिलीज होने की तारीख अभी तय नहीं की गई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here