Bollywood में काम देने के नाम पर साथ सोने का ऑफर देना बहुत ही आम बात है। बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी एक्ट्रेसेज़ को इसका सामना करना पड़ा, समय-समय पर अभिनेत्रियों का यह दर्द इंटरव्यू या सोशल मीडिया के जरिये छलक पड़ता है। बार-बार ऐसी बातें सामने आती रही हैं कि ऑडिशन के बहाने डायरेक्टर के कई अजीबोगरीब सवालों का जवाब देना पड़ा।

इतना ही नही उनकी गंदी निगाहों से गुजरना तक पड़ा। कभी कॉस्टिंग काउच तो कभी बिस्तर तो कभी सेक्स। इनके अलावा और ना जाने कितने ही ऑफर्स में जोड़ तोड़ बिठाने के बाद ही काम का मिलना किसी सपने के साकार होने से कम नहीं होता। फिल्मों में काम करने का सपना लेकर B-टाउन मुंबई जाने वाली लड़कियों के लिए ये संघर्ष और अधिक मानसिक तकलीफदेह होता है।

इस बार सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच (casting couch) की बात को स्वीकारा है। अपने एक इंटरव्यू में सुरवीन (Surveen Chawla) ने खुद इस टॉपिक का जिक्र करते हुए कहा था कि बॉलीवुड में एंट्री करने और खुद को स्थापित करने के लिए उन्हें कई तरह के संघर्ष का लम्बे समय तक सामना करना पड़ा। सुरवीन ने बताया एक डायरेक्टर उनकी क्लीवेज देखना चाहता था तो वहीं एक डायरेक्टर को उनकी जांघ देखने का बहुत शौक था।

सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने एक अन्य डायरेक्टर के बारे में बताते हुए कहा- साउथ फिल्मों का एक डायरेक्टर मुझसे कह रहा था कि मैं आपके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता हूं। ये सब सुनकर मुझे बहुत दुःख हुआ, मैं डिप्रेशन में चली गयी थी। मुझे अपने कानों पर भरोसा ही नहीं हो पा रहा था। उस वक्त मैं बहुत टूट गई थी। सुरवीन ने Interview बताया कि खुद को स्थापित करने के दौरान उन्हें एक या दो नहीं, बल्कि पांच बार कास्टिंग काउच तकलीफ से गुजरना पड़ा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here