ब्रे वायट रैसल मेनिया बैकलैश से शुरू हुए जॉम्बी हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया पर फिर से दिखाई देते हैं। उनका आखिरी टीवी शो रैसलमेनिया 37 के बाद WWE रॉ शो में हुआ था। इससे पहले, हमने रिपोर्ट किया था कि बुकर टी ने अपने न्यू पॉडकास्ट में उन लोगों की पहचान का खुलासा किया, जिन्होंने द मिज़ और डेमियन प्रीस्ट के बीच रेसलमेनिया बैकलैश लम्बरजैक मैच में वॉकिंग डेड की भूमिका निभाई थी। ब्रे वायट ने हैशटैग का फायदा उठाते हुए ट्विटर पर टिप्पणी किया “क्या आप अभी भी मुझे याद करते हैं?” लगभग एक महीने तक सोशल नेटवर्क पर वायट का यह पहला संदेश था। रैसलमेनिया 37 में रैसलर का रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपना आखिरी मैच था और बाद में मंडे नाइट रॉ शो में अपनी आखिरी उपस्थिति दर्ज की, जहां उन्होंने अपने प्रोजेक्ट को फिर से शुरू करने के अपने इरादे का खुलासा किया। तब से, वायट ने टेलीविज़न WWE शो में कोई और उपस्थिति नहीं दी है।

ADVERTISEMENT

हाल ही में यह पता चला था कि ब्रे वायट की अनुपस्थिति उस अवसाद के कारण है जिससे फाइटर को हाल के महीनों में जूझना पड़ा है। द डर्टी शीट्स पॉडकास्ट ने अपने पैट्रियन पेज पर कहा कि जॉन ह्यूबर के निधन से वायट के लिए मुश्किल सीजन आया है। डब्ल्यूडब्ल्यूई में ल्यूक हार्पर के नाम से जाने जाने वाले पहलवान, ब्रे के करीबी दोस्त और साथी थे, जिनके साथ उन्होंने “वायट फैमिली” युग के दौरान मंच पर कई पल साझा किए। ह्यूबर की 2020 में इडियोपैथिक पल्मोनरी फाइब्रोसिस से मृत्यु हो गई। पूर्व टीएनटी चैंपियन के करीबी लोगों के एक समूह को उनकी चिकित्सा स्थिति के बारे में पता था। ब्रे वायट को इस बारे में कई हफ्ते पहले पता चल गया होगा, जिसके लिए उन्होंने कंपनी से कुछ समय के लिए अपने दोस्त के परिवार के साथ जाने का अनुरोध किया। यह टीएलसी 2020 में “द फीन्ड” के अचानक गायब होने की भी व्याख्या करता है, जो अगले वर्ष फास्टलेन में उनकी वापसी तक चला। ब्रे अपने चरित्र ‘द फीन्ड’ के तहत कई उपस्थितियों के साथ महा आयोजन से पहले रॉ पर काम करना जारी रखेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here