Copa America Quarterfinals Updates : कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में ब्राजील का मुकाबला चिली से हुआ। चिली टीम का प्रदर्शन इस साल कोपा अमेरिका में काफी साधारण रहा है। मैच के 47वें मिनट में लुकास पाक्वेटा के गोल ने ब्राजील को कोपा अमेरिका 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया इस तरह गत चैंपियन ब्राज़ील ने चिली को 1-0 से हराया। पक्वेटा के गोल के ठीक बाद ब्राजील की टीम को 10 खिलाडियों के साथ सीमित कर दिया गया। हलांकि इसके बाद भी ब्राज़ीलियन टीम ने चिली के लगातार हमले को रोकने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। ब्राज़ील टीम अब सेमीफाइनल में पेरू से भिड़ेगी।

ADVERTISEMENT

बता दें कि क्वार्टर फाइनल मैच में चिली टीम की पकड़ मजबूत थी और खेल के अधिकांश हिस्सों में वो लगातार अच्छा प्रदर्शन दिखा रही थी। 2015 की चैंपियन टीम ने गेम के 62वें मिनट में भी गोल करने का मौका गंवा दिया था, जब एडुआर्डो वर्गास के हेडर को ऑफसाइड करार दिया गया था। ब्राजील ने अपनी कमजोर बढ़त बनाए रखने के लिए डटकर बचाव किया और कोपा अमेरिका 2021 में अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखा। परिणाम का मतलब यह भी है कि ब्राजील ने कोपा अमेरिका में चिली के खिलाफ अपने आखिरी पांच मैच जीते हैं। ब्राजीलियाई ने इस अवधि में केवल एक गोल खाते हुए 12 गोल किए हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here