Bridgerton Season 2

Bridgerton Season 2 : ब्रिजर्टन का पहला सीज़न नेटफ्लिक्स पर भारी सफलता के साथ श्रृंखला का एक और भाग लेकर आया है। इतनी अच्छी सकारात्मक (Bridgerton Season 2 Netflix) समीक्षा के बाद टेलीविजन पीरियड ड्रामा का अगला स्तर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। हो सकता है कि दूसरे सीज़न में प्रिय ड्यूक ऑफ़ हेस्टिंग्स (Duke of Hastings) उर्फ रेगे-जीन पेज शो में वापस न आएं।

फिर भी, नया सीज़न अभी भी कुछ बड़े और बेहतर (Bridgerton Season 2 Plot) आश्चर्य के साथ आने का वादा करता है। निहित जानकारी के अनुसार, दूसरे सीज़न में जोनाथन बेली के एंथनी ब्रिजर्टन के बड़े हिस्से होंगे जो मुख्य लीड हैं। एक नई कास्टिंग घोषणा से पता चला है कि सीजन 2 में एक और प्रमुख चरित्र पेश किया जाएगा। 

Bridgerton Season 2 : नेटफ्लिक्स के सफलतम सीरीज में से एक है ब्रिजर्टन

सीरीज की बात करें तो रूपर्ट का किरदार (Bridgerton Season 2 Release Date) मुख्य रूप से फ्लैशबैक सीन में देखने को मिलेगा। इसे वायलेट के लिए एक प्यार करने वाले और समर्पित पति के रूप में वर्णित किया गया है, जबकि शो युवा एंथनी के साथ उनके संबंधों का पता लगाएगा। ब्रिजर्टन का सीज़न 2 का (Bridgerton Season 2 Trailer) वर्तमान में लंदन में शूट हो रहा है और एंथनी ब्रिजर्टन (Anthony Bridgerton) के प्यार की तलाश के इर्द-गिर्द घूमेगा।

एडविना शर्मा, साथ ही रूपर्ट यंग (जैक), शेली कॉन (मैरी शर्मा), और कैलम लिंच (थियो शार्प) की भूमिका निभाने वाले चरित्र दूसरे सीज़न में जिन पात्रों (Bridgerton Season 2 Cast) की आप प्रशंसा करेंगे उनमें शामिल हैं, सिमोन एशले, जो केट शर्मा की भूमिका निभा रही हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here