BTS New Update 2022

BTS New Update 2022 : विश्व के सबसे ज्यादा पॉपुलर बॉय बैंड बीटीएस (Popular Boy Band BTS) ने एक खास बातचीत में अपने फैन्स से लेकर अपनी सॉन्ग्स तक के बारे में कई तरह की जानकारियां भी दीं। साउथ कोरिया के बॉय बैंड बीटीएस (BTS) ने इंडियन आर्मी यानी (Popular Boy Band BTS Latest News In Hindi) उनके फैंस के बारे में भी बातचीत की (BTS In India) और उनका धन्यवाद कहा। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि हम जानते हैं कि भारत में हमारे कई फैंस हमें बहुत प्यार और हमारा समर्थन करते हैं।

BTS New Update 2022 : जल्द आ सकते हैं भारत में परफोर्मेंस देने 

हमारे गानों के सुनने के लिए आप सभी का (BTS New Update) धन्यवाद। हमें लगता है कि हम भाषाओं (BTS New Update 2022) से जुड़ी बाधाओं को तोड़ते हुए संगीत के जरिए एक-दूसरे से बहुत गहराई से जुड़ते हैं। हालांकि, इस क्षण हम एक-दूसरे से नहीं मिल पा रहे हैं, लेकिन हम आप लोगों से कहना चाहते हैं हम आपके बहुत आभारी हैं। बीटीएस (BTS) से इंटरव्यू के दौरान भारत में उनसे कॉन्सर्ट को लेकर भी सवाल किया गया।

उनसे पूछा गया कि भारत में उनके फैंस (Popular Boy Band BTS Latest Updates) कब उनका कॉन्सर्ट देख सकते हैं और उनके संगीत को एंजॉय कर सकते हैं। इसपर उन्होंने कहा हम (BTS Latest News In Hindi) भारत में अपने फैन्स से मिलना चाहते हैं और अपनी परफॉर्मेंस दिखना चाहते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here