Kappa Variants

Kappa Variants : देश में जानलेवा कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर अब भी जारी है। आम लोग अभी भी सावधानियां नही बरत रहे हैं, और खुल कर स्थानीय बाज़ारों एवं टूरिस्ट प्लेस पर कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियाँ उदा रहे हैं। ऐसे में कहीं ये लापरवाही कोरोना की तीसरी लहर को न आमंत्रण दे दे । देश में कोरोना के कई अलग वेरिएंट सामने आ रहे हैं। कई एक्सपर्ट कोरोना के नए वेरिएंट्स को कोरोना की तीसरी लहर का संभावति कारण भी बता रहे हैं।

ADVERTISEMENT

Kappa Variants : ज्यादा तेजी से फैलता और संक्रमित करता है

बता दें कि देश में हालांकि, डेल्टा वेरिएंट और डेल्टा प्ल्स वेरिएंट (Delta Plus Variants) के बाद अब देश में कोरोना के कप्पा वेरिएंट (Kappa Variants) का भी कहर देखने को मिल रहा है। बता दें कि राजस्थान में कप्पा वेरिएंट से संक्रमित अबतक कुल 11 मामले सामने आ चुके हैं। राज्य सरकार एवं प्रशासन अलर्ट मोड में है, और जनता से अपील कर रही है कि कोविड गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करें। राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने बताया कि राज्य में कप्पा वेरिएंट से संक्रमण के राज्य में 11 मामले सामने आ चुके हैं। जयपुर और अलवर में चार-चार मरीज़ मिले हैं। दो मरीज बाड़मेंर और एक भीलवाड़ा से हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here