ADJ Uttam Anand Murder Case

ADJ Uttam Anand Murder Case : झारखंड (Jharkhand ) के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने (Chief Minister Hemant Soren) धनबाद के एडिशनल जज उत्तम आनंद (Additional District Judge Uttam Anand Death Case) की मौत के मामले की (CBI probe) जांच सीबीआई (Central Bureau of Investigation) को सौंपने की शनिवार को अनुशंसा कर दी है। झारखंड सरकार के आधिकारिक प्रवक्ता ने रांची में यह जानकारी दी।

ADVERTISEMENT

बता दें कि धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश (Dhanbad Additional District Judge) उत्तम आनंद की 28 जुलाई की सुबह धनबाद में मॉर्निंग वाक के दौरान एक ऑटो की टक्कर से मौत हो गई थी। प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री की पहल पर मामले के त्वरित अनुसंधान और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच दल (Special Investigation Team) का गठन किया गया था।

ADJ Uttam Anand Murder Case : धनबाद के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (ADJ) थे उत्तम आनंद

झारखंड सरकार के धनबाद के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (Dhanbad Additional District Judge) उत्तम आनंद की हत्या की केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) से जांच कराने की अनुशंसा के बाद पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं बीजेपी नेता (Former CM & BJP leader) बाबू लाल मरांडी (Babulal Marandi) ने राज्‍य सरकार पर देरी से लिया गया फैसला बताया। श्री मरांडी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मामला उठाए जाने के बाद झारखंड सरकार (Jharkhand Government) ने यह फैसला लिया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here