कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) के आयोजकों ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के कारण अपने कार्यक्रम में बदलाव किया है। फलस्वरूप वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के इस लोकप्रिय इंडियन T-20 क्रिकेट लीग में भाग लेने का रास्ता साफ़ हो गया है। आईपीएल (IPL) के बायो-बबल में कोरोना संक्रमण के एंट्री के बाद इंडियन T-लीग पिछले महीने स्थगित कर दी गई थी। आईपीएल के शेष मैच के19 सितंबर से यूएई (UAE) में होने की उम्मीद है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो (EspnCricinfo) की एक रिपोर्ट के अनुसार कैरेबियाई प्रीमियर लीग अब 26 अगस्त से 15 सितंबर तक सेंट किट्स एंड नेविस में आयोजित की जायेगी।

पहले इसका आयोजन 28 अगस्त से 19 सितंबर तक होना था। आपको बता दें कि क्रिस गेल, सुनील नारायण, कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, आंद्रे रसेल समेत कई बड़े कैरेबियाई खिलाड़ी आईपीएल (IPL) खेलते हैं। गौरतलब है कि, बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल के बचे मैचों का आयोजन 15 सितंबर लेकर 10 अक्टूबर के बीच करा सकता है। यही कारण है कि वेस्टइंडीज बोर्ड ने इंडियन T-20 लीग के शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए सीपीएल (CPL) के शेड्यूल में बदलाव कर दिया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here