Chirag Paswan Arrest News

Chirag Paswan Arrest News : बिहार पुलिस ने लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि राजधानी पटना में लोक जनशक्ति पार्टी (Ram Vilas) के कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान की (Chirag Paswan arrested) अगुवाई में मंगलवार को बिहार बचाओ यात्रा (Bihar Bachao Yatra) निकाली थी।

ADVERTISEMENT

इसी दौरान भारी भीड़ जमा हो गई। पार्टी के (Latest News In Hindi) कार्यकर्ता राजभवन की तरफ बढ़ रहे थे कि तभी भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। बता दें कि पुलिस की अनुचित कार्रवाई पर चिराग ने नाराजगी जताई है।

Chirag Paswan Arrest News : लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के अध्यक्ष हैं चिराग 

लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) प्रमुख ने कहा कि वाटर कैनन की गाड़ी कार्यकर्ताओं पर दौड़ाना मेरे बर्दाश्त के बाहर है, एक कार्यकर्ता भी उसके नीचे आ जाता तो (Chirag Is Demanding The Dismissal Of The Nitish Kumar Government) उसकी जिम्मेदारी कौन लेता?

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें थाने में लाकर बिठा दिया है। डाकबंगला चौराहा के पास पुलिस ने उन्‍हें (Chirag Paswan Arrest News) रोकने की कोशिश की लेकिन चिराग नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, वाटर कैनन का भी (Bihar Latest News In Hindi) इस्तेमाल किया गया लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने, इसके बाद चिराग पासवान (Chirag Paswan) को गिरफ्तार कर लिया गया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here