Christian Ericsson

Christian Ericsson : यूरोपीय चैंपियनशिप (European Championship) के एक मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ने के कारण सात महीने तक खेल से दूर रहे डेनमार्क के क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Ericsson of Denmark) अब इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) में क्लब ब्रेंटफोर्ड (Club Brentford) की तरफ से प्रतिस्पर्धी फुटबॉल में वापसी करने के लिये तैयार हैं।

Christian Ericsson

एरिक्सन पिछले साल 12 जून को डेनमार्क और फिनलैंड (Denmark and Finland match) के बीच कोपेनहेगेन में खेले जा रहे मैच के दौरान मैदान पर अचेत होकर गिर गये थे। उन्होंने बाद में कहा था कि पांच मिनट तक उनमें जीवन के कोई लक्षण नहीं थे, वह लगभग मर गये थे।

Christian Ericsson : फिनलैंड के खिलाफ एक मुकाबले में दिल का दौरा का पड़ा था 

डेनमार्क के प्लेमेकर ने इस हादसे से उबरने के बाद लंदन के क्लब ब्रेंटफोर्ड के साथ मई में समाप्त होने वाले सत्र तक अनुबंध किया। इससे पहले वह English Premier League में टोटेनहैम की तरफ से खेल चुके हैं जिसके बाद वह इटली के इंटर मिलान क्लब (Inter Milan Club of Italy) से जुड़ गये थे।

ब्रेंटफोर्ड के मैनेजर थामस फ्रैंक (Brentford manager Thomas Frank) इससे पहले डेनमार्क की अंडर-17 टीम का कोच रहते हुए एरिक्सन को कोचिंग दे चुके हैं। उन्होंने कहा, हमने एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी को (Christian Ericsson) ब्रेंटफोर्ड से जोड़ा है। आगे उन्होंने बताया कि उसने सात महीनों से टीम के साथ अभ्यास नहीं किया है। लेकिन खुद अच्छी तैयारी की, वह फिट है लेकिन उसे मैच फिट कराने की जरूरत पड़ेगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here