Covid-19 Third Wave in India

Covid-19 Third Wave in India : IANS C-Voter द्वारा एक बेहद चौंका देने वाले आंकडें सामने आए हैं। अगर देश में कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर आती है तो इसके लिए सिर्फ आम जनता ही मुख्य रूप से जिम्मेदार होगी। बता दें कि जिस तरह से जनता ने कोरोना मानदंडों (प्रोटोकॉल्स) का धड़ल्ले से उल्लंघन करना शुरू कर दिया है, वो दिन दूर नही है जब कोरोना महामारी की तीसरी लहर दस्तक देगी। एक सर्वे में आईएएनएस सी-वोटर ने बताया है कि लोग बिल्कुल लापरवाह हो गये हैं, और यही लापरवाही तीसरी लहर की मुख्य वजह बनेगी।

ADVERTISEMENT

Covid-19 Third Wave in India : लोगों की लापरवाही कहीं भारी ना पड़ जाए 

इस सर्वे में बताया गया है कि, देश के विभिन्न शहरों में बाजारों और सार्वजनिक स्थानों पर तथा हिल स्टेशनों पर भी कोविड के मानदंडों का उल्लंघन करते हुए भारी-भरकम लापरवाह भीड़ देखी जा रही है। भारत में अधिकांश लोगों का मानना है कि देश में तीसरी कोरोना लहर आने पर इसके लिए आम जनता जिम्मेदार होगी।

Covid-19 Third Wave in India

आईएएनएस सी-वोटर द्वारा किये गये इस लाइव न्यूज ट्रैकर में, 57.0 प्रतिशत लोगों ने कहा कि यदि देश में इस घातक और जानलेवा बीमारी की तीसरी लहर आती है, तो आम जनता स्वंय जिम्मेदार होगी। आईएएनएस सी-वोटर सर्वेक्षण के दौरान इस साक्षात्कार में शामिल लोगों में से केवल 34.0 प्रतिशत ने कहा कि देश में कोरोना की तीसरी लहर (Covid-19 Third Wave in India) के लिए सिर्फ और सिर्फ सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here