Cursed Season 2 Release Date In Hindi

Cursed Season 2 Release Date In Hindi : नेटफ्लिक्स का हिट वेब श्रृंखला कर्सड , तलवार एक्सेलिबुर की आर्थरियन किंवदंती पर आधारित है, जिसका प्रीमियर 2020 के जुलाई में हुआ था। दुनिया भर के प्रशंसकों ने इस शो पर सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की। जब ‘वेब श्रृंखला कर्सड’ पहली बार नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुआ, तो यह महीने की सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन श्रृंखला थी। कथानक “निम्यू” पर केंद्रित है, जो एक छोटी लड़की है जो अपने वातावरण में पौधों में हेरफेर करने की शक्ति रखती है।

ADVERTISEMENT

नतीजतन, उसे समाज में एक चुड़ैल के रूप में लेबल किया गया था। उसकी नियति झील की उदास महिला बनना है। आर्थर, एक भाड़े का किशोर, रेड पलादीन के खिलाफ उसकी लड़ाई में उसका (Cursed Season 2 Release Date) साथ देता है। उसका लक्ष्य तलवार एक्सकैलिबर पहुंचाने के इर्द-गिर्द घूमता है। हम देखते हैं कि “निम्यू” का चरित्र विकसित होता है क्योंकि वह अपने पूरे साहसिक कार्य में वीरता और बहादुरी का प्रदर्शन करती है।

Cursed Season 2 Release Date In Hindi : 2022 के मध्य में दूसरे सीज़न के आने की उम्मीद 

यद्यपि यह अर्थुरियन कथा वास्तविक अर्थुरियन कथा पर आधारित है, यह केवल एक सिद्धांत है। वेब श्रृंखला कर्सड के सितारे कैथरीन लैंगफोर्ड प्रमुख भूमिका में “निम्यू” के रूप में हैं। डेवोन ट्यूरेल (आर्थर), गुस्ताफ स्कार्सगार्ड (मर्लिन), डैनियल शरमन (वीपिंग मॉन्क लैंसलॉट), सेबेस्टियन आर्मेस्टो (किंग उथर), लिली न्यूमार्क (पीआईएम), पीटर मुलन (फादर कार्डन), शालोम ब्रुने-फ्रैंकलिम (बहन इग्रेन), बेला डेने (Red Spear), मैट स्टोको (ग्रीन नाइट)

Cursed Season 2 Release Date In Hindi

कर्सड के पहले सीज़न के अलावा, जिसका 17 जुलाई, 2020 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ, कर्स्ड का दूसरा सीज़न उसी तारीख को (Cursed Season 2 Release Date In Hindi) उपलब्ध होगा। ज़ेटना फ़ुएंटेस, डेनियल नेटथीम, जॉन ईस्ट, और सारा ओ’गोर्मन ने कर्सड सीज़न 1 (Cursed Season 1) का निर्देशन किया। इस सीज़न में निम्यू (कर्सड), अलोन (द रेड लेक), फेस्टा और मोरेई (ब्रिंग अस इन गुड एले), द सहित दस एपिसोड हैं। कुंजी रानी (जहर), और बलिदान (निम्यू, शापित)। भले ही शापित के दूसरे सीज़न में दस एपिसोड हों, प्रत्येक एपिसोड का सीज़न 1 के रूप में एक अलग और अनूठा शीर्षक हो सकता है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here