Deepak Chahar Injury News In Hindi

Deepak Chahar Injury News In Hindi : चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। 29 वर्षीय इस खिलाड़ी को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज (T20 World Cup 2022) के दौरान चोट लग गई थी, जिसके बाद वह फिटनेस के लिए बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy, Bangalore) में थे। अनुमान लगाया जा रहा था कि चाहर (Deepak Chahar) अप्रैल के अंत तक वापसी करेंगेस लेकिन इससे पहले ही उन्हें पीठ में चोट लग गई।

Deepak Chahar Injury News In Hindi : एनसीए के फिजियो ने बताया 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक चाहर (Deepak Chahar Injury) कम से कम तीन महीनों के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर रह सकते हैं। क्रिकबज (Cricbuzz) की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके (CSK) और बीसीसीआई (BCCI) ने खुलासा किया है कि चाहर 12 सप्ताह के लिए मैदान से बाहर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह काफी अच्छी प्रगति होगी अगर चाहर वास्तव में अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया (Deepak Chahar Injury News In Hindi) में होने वाले टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) में जगह बनाते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here