Delhi Crime Season 2

Delhi Crime Season 2 : नेटफ्लिक्स की मूल श्रृंखला, दिल्ली क्राइम दिसंबर 2012 में हुए भयानक ‘निर्भया’ सामूहिक बलात्कार से पहले और बाद में हुई घटनाओं का एक मनोरंजन है। सात-एपिसोड की श्रृंखला में गहन पुलिस जांच को दर्शाया गया है, जिसके बाद आघात और एक अपराध के (Delhi Crime Web Series) भयावह परिणाम को हिलाकर रख दिया गया है। राष्ट्र की अंतरात्मा। एक साक्षात्कार में, शाह ने खुलासा किया कि वर्तिका की भूमिका सबसे थकाऊ और (Delhi Crime Season 2 In Hindi) समृद्ध अनुभव थी। मैंने महसूस किया कि एक निश्चित संतुलन की भावना होती है क्योंकि दूसरी महिला अपनी लड़ाई लड़ती है।

श्रृंखला ने 48वें अंतर्राष्ट्रीय एम्मीज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ (Delhi Crime Season 2 Release Date) का पुरस्कार भी चुना जो वस्तुतः आयोजित किया गया था। शेफाली शाह की सीरीज दिल्ली क्राइम को बेस्ट ड्रामा सीरीज के अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। जब दिल्ली क्राइम ने पुरस्कार जीता तो उन्हें कैसा लगा, इस बारे में बोलते हुए शाह ने कहा जब उन्होंने विजेता की घोषणा की तो मैं पागलों की तरह चिल्लाने लगा।

Delhi Crime Season 2 : दिल्ली क्राइम सीजन 2 रिलीज की तारीख

शाह ने कहा कि उन्हें इस शो का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि इसने उन्हें एक नया जीवन दिया और इसने उनके लिए बहुत कुछ बदल दिया। मेरा मतलब है कि मैं इतना चिल्ला रहा था कि मुझे लगता है कि मेजबान (टीवी, फिल्म और मंच अभिनेता रिचर्ड काइंड) और लंदन में बैठे रिची मेहता (Delhi Crime Season 2 Release Date) ने मुझे सुना। मुझे इस शो का हिस्सा बनकर बहुत गर्व हो रहा है, ईमानदारी से कहूं तो यह जीत पूरी टीम की है। मैं खुद जिम्मेदारी नहीं ले सकता। मैं उन सभी के साथ इसे मनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here