पश्चिम दिल्ली के उद्योग नगर इंडस्ट्रियल एरिया में आज यानि सोमवार सुबह जूते की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री के अंदर अभी भी पांच से छह लोगों के फंसे होने की सूचना मिली है। उद्योग नगर इलाके में आज सुबह एक जूता फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाने के लिए के लिए दमकल विभाग की 31 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुटी हुयी हैं। स्थानीय पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री के अंदर पांच से छह लोगों के अभी भी फंसे होने की सूचना है। फ़िलहाल घटना में किसी के घायल होने की अभी तक कोई खबर नहीं है।

पुलिस उपायुक्त (Outer Zone) परविंदर सिंह ने कहा कि, उद्योग नगर इलाके में एक जूते की फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी हमारे पास सुबह लगभग नौ बजे एक फ़ोन कॉल द्वारा मिली। तत्काल कदम उठाते हुए दमकल विभाग की 24 गाड़ियां और 15 अन्य वाहन मौके पर पंहुच गयी है और आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास जारी है। दिल्ली के दमकल विभाग के सीनियर अधिकारियों ने बताया कि आग बुझाने की कोशिश जारी है और किसी भी तरह की आपात स्थिति से निपटने के लिए मौके पर दो एम्बुलेंस भी मौजूद हैं। हलांकि, अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here