Delhi News

Delhi News : दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) को आतंकी संगठन अल-कायदा (Al-Qaeda) ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के पास शनिवार को अलकायदा के नाम से आए एक ई-मेल (E-mail) में अगले कुछ दिनों में IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, इस तरह की धमकी मिलते ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Delhi News : इससे पहले भी विमान को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी 

न्यूज एजेंसी एएनआई (News Agency ANI) के अनुसार धमकी भरे मेल में लिखा है, करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल (Karanbir Suri aka Mohammad Jalal) और उसकी पत्नी शैली शारा उर्फ हसीना (Shelly Shara aka Haseena) रविवार को सिंगापुर (Singapore) से भारत (India) आ रहे हैं। वो एयरपोर्ट पर अगले एक से तीन दिन में बम धमाके की साजिश रच रहे हैं। धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां (Security Agencies) चौकन्नी हो गईं हैं और एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

सुरक्षा संचालन नियंत्रण केंद्र (Security Operations Control Center) ने सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित किया गया है और कर्मियों को सतर्क कर दिया गया है। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे के सभी टर्मिनलों पर तोड़फोड़ रोधी जांच (Anti Sabotage Investigation) की गई है, प्रवेश नियंत्रण, प्रवेश नाकों पर वाहन जांच और गश्त तेज कर दी गई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here