Tokyo Olympics 2020

Tokyo Olympics 2020 : दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच खेलों के महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए टोक्यो रवाना हो चुके हैं। टोक्यो के लिए रवाना होने से पहले नोवाक जोकोविच ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान सर्बिया के इस टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि खेलों के लिए वे खुद को पूरी तरह से तैयार और प्रेरित महसूस कर रहे हैं। हलांकि, 20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन जोकोविच ने ये भी कहा कि वह टोक्यो ओलंपिक में मिलने वाली चुनौती से भलि-भांति अवगत हैं।

ADVERTISEMENT

Tokyo Olympics 2020 : टोक्यो ओलंपिक के लिए देर से रवाना 

जोकोविच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा टोक्यो (Tokyo Olympics 2020) में कई खिलाड़ी हैं। वे संभवत: सबसे कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं लेकिन यह लंबा टूर्नामेंट है और कुछ भी हो सकता है। बता दें कि हाल में ही सर्बिया के इस टेनिस खिलाड़ी ने इस महीने विंबलडन का खिताब जीतकर रोजर फेडरर (Roger Federer) और रफेल नडाल (Rafael Nadal) के 20 एकल ग्रैंडस्लैम खिताब (singles grand slam title) के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। अब जोकोविच की नजरें इस साल गोल्डन स्लैम पर टिकी हैं, जिसमें सीजन के चारों ग्रैंडस्लैम और ओलंपिक एकल टेनिस स्वर्ण पदक (Olympic Singles Tennis Gold Medal) शामिल होता है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here