ECB Bans Jason Roy

ECB Bans Jason Roy : इंग्लैंड के सीमित ओवरों के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Opener Jason Roy) को ईसीबी के क्रिकेट अनुशासन समिति (Cricket Disciplinary Committee) द्वारा फटकार लगाई गई है, क्योंकि सरे के क्रिकेटर को पूर्वाग्रही आचरण का दोषी पाया गया था, जो खेल को बदनाम भी कर सकता है। आयोग ने मंगलवार (22 मार्च) को रॉय पर अपने प्रतिबंधों की घोषणा की, जिसमें 12 महीने के लिए निलंबित दो मैचों का प्रतिबंध (उनके व्यवहार के आधार पर) और 2500 पाउंड का जुर्माना शामिल है, जिसे 31 मार्च तक चुकाना होगा।

ECB Bans Jason Roy : जेसन रॉय को 12 महीने के लिए निलंबित किया गया है 

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board) ने कहा कि रॉय ने स्वीकार किया है कि उसका (ECB Bans Jason Roy News In Hindi) आचरण क्रिकेट के हितों के अनुकूल नहीं था या उससे क्रिकेट, ईसीबी और खुद उनकी छवि को ठेस पहुंची है।

ईसीबी (ECB) ने अपने बयान में कहा क्रिकेट अनुशासन समिति (CDC) के अनुशासन पैनल ने जेसन रॉय के खिलाफ फैसला सुनाया है। ईसीबी ने कहा जेसन रॉय (ECB Bans Jason Roy) ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार कर लिया है। जेसन ने ईसीबी के गाइडलाइंस 3.3 (Jason has violated ECB Guidelines 3.3) का उल्लंघन किया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here