Election Results

Election Results : यूपी में बीजेपी (BJP) की योगी सरकार अपनी (UP Election Results) वापसी की बड़ी जीत का आंकड़ा जारी किए हुए है। इस बीच सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) लखनऊ में बीजीपी के कार्यालय पहुंचे। सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं और पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए जनता के प्रति आभार जताया है।

ADVERTISEMENT

सीएम योगी ने कहा, जनता ने हमें अपना आशीर्वाद दिया है। कार्यकर्ताओं की मेहनत से (UP Election Results 2022) पार्टी को बहुमत मिला है सीएम योगी ने कहा, प्रदेश की विशालता को देखते हुए सबकी नजर यूपी पर है। हमें बहुमत से जिताने के (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) लिए मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं।

Election Results : भाजपा को चार राज्यों में जीत मिली 

सीएम योगी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में चार राज्यो में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है। इन चार राज्यों में प्रधानमंत्री के विकास और सुशासन (UP Election Results 2022 Live Updates) को जनता ने फिर से आशीर्वाद दिया है। प्रधानमंत्री (Prime Minister Modi) समेत अन्य नेताओं का मैं अभिनंदन करता हूं।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में भाजपा को अपार आशीर्वाद देने के लिए प्रदेश की देवतुल्य जनता एवं सभी कार्यकर्ताओं का आभार। सीएम योगी ने कहा कि राज्य में सात चरणों (Election Results) में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुआ।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here