England vs India Series

England vs India Series : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय टीम की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बता दें कि पहले स्टैंडबाई गेंदबाज़ आवेश खान (Avesh Khan) चोटिल होकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। अब वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) भी चोटिल होकर इस टूर्नामेंट में नही खेल पाएंगे। गौरतलब है कि भारत और काउंटी एकादश के बीच प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच (First Class Practice Match) के दूसरे दिन मोहम्मद सिराज की गेंद पर वॉशिंगटन की उंगली में फ्रैक्चर हो गया, जिसके चलते वह पूरी श्रृंखला से बाहर हो चुके हैं।

England vs India Series : वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होने वाले तीसरे खिलाड़ी

इस दौरे पर शुभमन गिल (Shubman Gill) और आवेश खान (Avesh Khan) के बाद वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोटिल होने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। मोहम्मद सिराज की शॉर्ट गेंद पर वॉशिंगटन की उंगलियों पर चोट की गंभीरता का पता उनके पवेलियन लौटने पर चला, जब उनका दर्द असहनीय हो गया। भारतीय टीम में उनकी जगह शामिल होने वाले खिलाड़ी के नाम की जल्द घोषणा की जाएगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here