अपने दिलकश-बोल्ड और हॉट लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पाण्डे बॉलीवुड में अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपने अजीब-ग़रीब बयानों के कारण ज्यादा सुर्ख़ियों में बनीं रहतीं हैं। आपको दें कि साल 2011 में इस मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मीडिया में कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्‍ड-कप जीत जाती है तो वह पूरी टीम को चीयर करने के लिए स्ट्रिप हो जाएंगी। इस बयान से पूनम पांडे ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। मगर अब सुनने में आ रहा है कि ये मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस एक बार फिर वो कपडे उतारने के लिए तैयार हो चुकी हैं।

ADVERTISEMENT

https://www.instagram.com/p/B662H3thamn/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल बात ये है कि साउथेम्प्टन में चल रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल मुकाबले में भारत बनाम न्यूजीलैंड को लेकर एक बार फिर से मशहूर मॉडल ने स्ट्रिपिंग के बारे में बात की है। स्पॉटबॉय मेगजीन से बात करते हुए पूनम पांडे ने कहा कि वो एक बार फिर न्यूड होने के लिए रेडी हैं। पूनम का कहना है कि वो कोई क्राइम नहीं कर रही हैं। आगे पूनम पाण्डे ने कहा कि मैं क्रिकेट से प्यार करती हूं और मैं ये पूरे देश और क्रिकेट प्रेमियों के लिए कर रही हूं। आपको बता दें कि पूनम पांडे ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थीं। हलांकि, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई थी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here