Tokyo Olympics 2020

Tokyo Olympics 2020 : स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रॉजर फेडरर (Roger Federer) ने जापान में आयोजित होने वाले ग्रीष्मकालीन टोक्यो ओलंपिक से नाम वापस ले लिया है। फेडरर ने घुटने में लगी चोट के कारण नाम वापस लिया है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि ग्रास कोर्ट सीजन के दौरान उनके घुटने में चोट लग गयी थी, इसीलिए उन्हें टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) खेलों से नाम वापस लेना पड़ रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि अपने करियर में स्विट्जरलैंड का प्रतिनिधित्व करना हमेशा मेरे लिए गर्व की बात रहा है।

ADVERTISEMENT

Tokyo Olympics 2020 : कई बड़े खिलाडियों ने नाम वापस लिया 

बता दें की फेडरर ने घुटने की चोट का इलाज शुरू कर दिया है और उम्मीद है कि वो गर्मियों के अंत तक वापसी करेंगे। उन्होंने पूरी स्विस टीम को ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें फेडरर ने ओलंपिक खेलों में दो मेडल जीते हैं। फेडरर ने 2008 बीजिंग ओलंपिक खेलों में मेंस डबल्स प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता था, वहीं 2012 लंदन ओलंपिक में उन्हें सिंगल्स प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल हुआ था। बता दें स्पेन के राफेल नडाल भी ओलंपिक खेलों में शामिल नही हो रहे हैं, और अब ऐसे में फेडरर का ओलंपिक से नाम वापस लेना किसी झटके से कम नहीं है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here