Final Opinion Poll

Final Opinion Poll : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में (UP Assembly Election 2022) विधानसभा चुनाव 2022 मतदान होना है। राज्य (UP Election Updates) में चुनावी गहमागहमी जोरों पर है। एक के बाद एक बड़े-बड़े नेता अपना नामांकन पत्र (Nomination Letter) दाखिल कर रहे हैं।

Final Opinion Poll
Source :- Zee News Opinion Poll

तमाम पार्टियों के बड़े-बड़े नेता प्रचार में जुटे हुए हैं। हम आपके लिए पहले भी उत्तर प्रदेश (UP Assembly Election 2022 Latest Updates) का ओपिनियन पोल लेकर आ चुके हैं, जिसके अनुसार राज्य में एक बार फिर बीजेपी (BJP) की सरकार बनती दिख रही है।

Final Opinion Poll : 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान

यह ओपिनियन (UP Opinion Poll 2022) पोल टिकट बंटवारे के बाद कराया गया है। यानी अब मतदाताओं के सामने स्पष्ट है कि उन्हें किस पार्टी के किस नेता को वोट देना है या नहीं देना है। टिकट बंटवारे के बाद आम लोगों की राय और भी स्पष्ट हो जाती है, क्योंकि अब उन्हें पता होता कि किस (UP Assembly Election) पार्टी से कौन नेता उनके क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा है। इसके साथ ही मतदाताओं के मन में भी स्पष्ट हो जाता है कि वह किस पार्टी के पक्ष में वोट करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के तौर पर उत्तर प्रदेश के 47 फीसद लोगों की पहली पसंद योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here