German Open 2022

German Open 2022 : विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता किदाम्बी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) ने 10 मार्च को जर्मन ओपन सुपर (German Open Super 300 Badminton Tournament) 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट (German Open 2022) के पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। वहीं महिला एकल (women’s singles) में ओलंपिक में दो बार की पदक विजेता पीवी सिंधू (PV Sindhu) और लंदन ओलंपिक (London Olympics) की कांस्य पदक (Bronze Medalist) विजेता साइना नेहवाल (Saina Nehwal) को हार का सामना करना पड़ा।

German Open 2022 : चीन के लू गुआंग झू को हराया 

विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी (Former World Number One Player) और यहां आठवीं वरीयता प्राप्त श्रीकांत ने एक घंटे सात मिनट तक चले पुरुष एकल (German Open 2022) के दूसरे दौर के मैच में चीन के लू गुआंग झू (Lu Guang Zhu of China) पर 21-16, 21-23, 21-18 से जीत दर्ज की। उनका अगला मुकाबला डेनमार्क के ओलंपिक चैंपियन (Denmark’s Olympic Champion) और शीर्ष वरीयता प्राप्त विक्टर एक्सेलसन (Viktor Axelson) से होगा, जिन्होंने एक अन्य मैच में फ्रांस के तोमा जूनियर पोपोव को 21-17, 21-10 से हराया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here