Goa Lockdown Update

Goa Lockdown Update : गोवा सरकार ने कोरोना मामलों में वृद्धि को देखते हुए रविवार को राज्य में कोविड-19 कर्फ्यू को दो अगस्त तक बढ़ा दिया। बता दें कि राज्य भर में सबसे पहले नौ मई को कर्फ्यू लगाया गया था, संक्रमण के मामलों में वृद्धि दर्ज होने के कारण इसमें विस्तार किया जाता रहा है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर बताया कि राज्यस्तरीय कर्फ्यू आदेश को दो अगस्त 2021 सुबह सात बजे तक बढ़ाया जाएगा। गोवा में कोविड-19 के 75 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या रविवार को बढ़कर 1,70,491 हो गई।

ADVERTISEMENT

Goa Lockdown Update : राज्यस्तरीय कर्फ्यू दो अगस्त तक 

वहीं, संक्रमण से छह और मरीजों की मौत होने से गोवा में मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 3,132 हो गई है। एक अधिकारी के हवाले से खबर मिली है कि राज्य में रविवार को 149 लोगों के कोरोना मुक्त होने के बाद स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 1,66,201 हो गई है, जबकि इलाजरत मरीजों की संख्या 1,158 है। उन्होंने बताया कि रविवार को 3,448 नमूनों की जांच हुई जिससे राज्य में अब तक जांच हुए सैंपलों की कुल संख्या संख्या बढ़कर 10,30,783 हो गई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here